Price drop! Railways to reduce Ticket price for Ac coaches

यह एक रेल मंत्रालय (Indian railways )द्वारा शुरू की गई रियायती किराया योजना है, जिसमें तत्कालिक किराये पर अधिकतम 25% छूट दी जाएगी। शनिवार को रेलवे बोर्ड ने घोषणा की कि वंदे भारत सहित सभी ट्रेनों के एसी चेयर कार और एक्जीक्यूटिव क्लास (classes of all trains including vande Bharat) की किराया में 25% तक की कटौती की जाएगी। इससे रेल मंत्रालय द्वारा शुरू की गई रियायती किराया योजना के अनुरूप एक कदम उठाया गया है।

यह छूट तत्काल प्रभाव से लागू होगी। हालांकि, पहले से ही बुक किए गए यात्रियों के लिए किराए पर कोई रिफंड नहीं होगा। रेलवे बोर्ड ने शनिवार को घोषणा की कि वंदे भारत सहित सभी ट्रेनों के एसी चेयर कार और एक्जीक्यूटिव क्लास(executive classes of all trains) की किराए में 25% तक की कटौती की जाएगी। यह एक रेल मंत्रालय द्वारा शुरू की गई रियायती किराया योजना के अनुरूप है।

ट्रेनों में आवास के अधिकतम उपयोग के उद्देश्य से, रेल मंत्रालय ने अधिकार सौंपने के लिए जोनल रेलवे को एसी सीट वाली ट्रेनों में रियायती किराया योजना की शुरुआत करने का निर्णय लिया है।”

 

One thought on “Railways to reduce Ticket price for Ac coaches: सभी ट्रेनों की एसी चेयर कार, एक्जीक्यूटिव क्लास का किराया 25% तक कम किया जाएगा: रेलवे बोर्ड”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *